Main Menu

मिलिए हरियाणा के देशी वैज्ञानिको से जिनकी खोज सबसे निराली है – Sheorans

मिलिए हरियाणा के दो ऐसे वैज्ञानिको से जिन्होंने अपनी खोज से लोगो को टेंशन भुला के जिन्दादिली से हसना, खुश रहना  सिखा दिया है . मिलिए ” हरियाणवी कॉमेडियन श्योराण” से

श्योराण कॉमेडियन एक नजर में –

विकास श्योराण और रितु श्योराण आज ऑस्ट्रेलिया {मेलबर्न } में रहकर भी आज अपने देश और प्रदेश का एक नया देशी रूप पूरी दुनिया को दिखा रहे है . अगर श्योराण को मैं देशी वैज्ञानिक कहूँ तो गलत नही होगा क्योकि इनकी कॉमेडी विडियो सबसे अलग और गजब होती है . एक तरह से ये अपनी कॉमेडी विडियो का अविष्कार करते है फिर उस आविष्कार पर पूरी रिसर्च करके उसको दुनिया के सामने लाते है . जो विडियो लोगो को बेहद पसंद आते है .

एक गाव की गलियों से ऑस्ट्रेलिया तक का सफर  –

बोल हरियाणा के प्रदेश से संदेश कार्यक्रम में खास बातचीत में श्योराण ने अपने गाव से ऑस्ट्रलिया तक के सफर और कॉमेडी वेब सिरीज के सुहाने सफर को साझा किया था . जिसमे विकास श्योराण ने बताया की –

विकास श्योराण – मैं हरियाणा के गाव बपदी से हूँ मेने अपनी पढाई करनाल से की और उसके बाद २००३ में  मास्टर ऑफ़ आईटी का कोर्स करने ऑस्ट्रेलिया आगया था मेरी माँ ने कहा था की बेटा एक साल का कोर्स है करके वापिस आ जाना लेकिन मेरा यहा मन लग गया और अब यही हूँ . पहले आईटी में जॉब की अब रियल इस्टेट में काम करता हूँ .

विकास और रितु श्योराण आज पारिवारिक रिश्तो को निभाते हुए अपनी देशी अन्दाज से लोगो भरपूर मनोरजन भी कर रहे है प्रदेश से संदेश कार्यक्रम के माध्यम से रितु श्योराण ने अपने बारे में बताया की –

रितु श्योराण – मेरा गाव रोहतक के पास कन्साला है मेरी भी शुरुवाती शिक्षा करनाल में ही हुई फिर मेने दयाल सिंह कॉलेज से बीकॉम किया फिर मैंने गुरुग्राम से MBA किया उसके बाद मेने मुंबई में जॉब की . फिर 2007 में विकास के साथ शादी हो गई और आज हम ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं .

कैसे हुई कॉमेडी विडियो बनाने की शुरुवात – 

रितु ने बताया की मुझे  शुरू से एक्टिंग और डांस का शोक था स्कुल कालेज के दिनों से ही मै एक्टिंग डांस के कार्यक्रमों में हिस्सा लेते आ रही हूँ . मेरी और विकास की यह कॉमेडियन वाली जोड़ी इसलिए खास बनी क्योकि मुझे एक्टिंग और विकास को एडिटिंग और तकनीकी जानकारी थी जिसके चलते आज हम एक अच्छे रूप से कॉमेडी विडियो बनाने की शुरुवात कर पाए . आज लोगो को हमारा काम पसंद आ रहा है .

हर जगह छाये हुए है यह देशी वैज्ञानिक –

अपनी देशी अंदाज और देशी स्टाइल से कॉमेडी विडियो बनाकर लोगो का मनोरंजन करने वाले श्योराण आज हर जगह छाये हुए है सोशल मीडिया पर लाखो की तादात में चाहने वाले . पारिवारिक कॉमेडी से जीत रहे है लोगो का दिल . अजब गजब खोज कभी ये देशी रोबोट की खोज करते है तो कभी झूठ पकड़ने वाली मशीन की खोज लेकिन इनके सभी कारनामो में से लोगो का खूब मनोरंजन होता है .

श्योराण का अपने चाहने वालो को खाश संदेश –

श्योरान ने बताया की हमारे देश में टैलेंट की कमी नही है कमी है तो सिर्फ उसको आगे लाने की आज के दिन सोशल मीडिया में इतनी पॉवर है कोई भी अपने टैलेंट और मेहनत से दुनिया के कोने कोने तक पहुच सकता है . साथ ही विकास ने बताया की आप चाहे दुनिया के किसी भी कोने में हो अपने कल्चर से जुडा रहना चाहिए और उसको प्रमोट करना चाहिए .

{Bol24.com Copyright }






Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

shares
%d bloggers like this:
Skip to toolbar