Main Menu

हरियाणा : 8 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाले को फांसी की सजा

हरियाणा के रेवाड़ी में न्यायाधीश नरेश कुमार की अदालत ने एक युवक को 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में फांसी की सजा सुनाई है .

हरियाणा : 8 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाले को फांसी की सजा

हरियाणा के रेवाड़ी में न्यायाधीश नरेश कुमार की अदालत ने एक युवक को 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में फांसी की सजा सुनाई है . रेवाड़ी के कोसली में  मध्यप्रदेश का एक परिवार रहता था उनके  पास ही में यूपी के गांव का युवक सन्नी अपनी बहन और जीजा के साथ रह रहा था . 8 जून को बहन और जीजा कहीं बाहर गए और इसी दौरान बच्ची के माता-पिता सन्नी को ये कह कर गए थे कि वह बेटे को दवाई दिलवाने के लिए जा रहे है बेटी घर में अकेली है ध्यान रखना . सन्नी ने बच्ची के साथ हेवानियत की और दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी .

अलमारी में छुपा दिया था बच्ची का शव 

दोषी सन्नी ने बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर उसकी लाश को अलमारी में छुपा दिया था . जब बच्ची के परिजन घर लोटे तो उन्होंने सन्नी से पूछा की बच्ची कहा हैं उसने कहा की वह किसी के साथ बाहर चली गई हैं . काफी देर तलाश करने के बाद भी जब बच्ची नही मिली तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी .पुलिस ने सन्नी से पूछताछ की तो उसने सारी हकीकत  बता दी जिसके बाद सन्नी को गिरफ्तार किया गया .

छह महीने में सुनाई फांसी की सजा 

इन्सान के रूप में हैवान सन्नी को अब  रेवाड़ी कोर्ट ने छह महीने में फांसी की सजा सुनाई हैं . सजा सुनकर बच्ची का हत्यारा सन्नी फुट फुट कर रोने लगा .

 

 






Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

shares
%d bloggers like this:
Skip to toolbar