Main Menu

15 अगस्त को नई पार्टी का ऐलान करेंगे – राजकुमार सैनी

अपने ब्यानों से बवाल मचाने वाले हरियाणा से बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी की सुर पूरी तरह बदल चुके हैं एक प्रेसवार्ता के दोरान उन्होंने वो ब्यान दिया जिसका अंदाजा अब से कुछ दिन पहले से लगाया जा  रहा था . सैनी ने कहा की वो आने वाली 15 अगस्त को नई पार्टी का ऐलान करेंगे . जानिये क्या ख़ास होगा उनकी नई पार्टी में

राजकुमार सैनी का ब्यान – 15 अगस्त को करूंगा नई पार्टी का ऐलान –

कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने एक प्रेसवार्ता में कहा की वो 15 अगस्त को नई पार्टी का ऐलान करेंगे जिसको लेकर वो पुरे प्रदेश में दौरे कर रहे हैं . उन्होंने ने कहा की वो विधानसभा और लोकसभा की सभी सीटो पर चुनाव लड़ेंगे .

राजकुमार सैनी की नई पार्टी की नई मांगे –

सैनी ने कहा की

  • सौ फीसद आरक्षण दिया जाना चाहिए
  • जिस जाति की जितनी जनसंख्या है, उसके अनुपात के आधार पर उसे आरक्षण मिलना चाहिए
  • मनरेगा के मजदूरों को किसान के खेतों से जोडऩा चाहिए जिससे ज्यादा से ज्यादा मजदूरों को काम मिले
  • रोजगार के अवसर अधिक हो। मनरेगा मजदूर मिलने से किसान को भी मजदूरों की कमी नहीं रहेगी

सैनी की डेरा समर्थको के लिए हमदर्दी –

सैनी ने चुनावी ब्यान अभी से शुरू कर दिए हैं उन्होंने कहा की प्रदेश सरकार ने जाट आरक्षण के दौरान मरे लोगों के परिजनों को खर्चा और नौकरी दी है जबकि सिरसा डेरा प्रकरण में मरे 38 लोगों के परिवारों को कोई सहायता नहीं दी गई . उन्होंने यह मुद्दा उठाकर क्या बुरा किया है .

कैसा रहेगा सैनी का नई पार्टी का दाव –

वैसे तो भाजपा सासंद राजकुमार सैनी की बीजेपी से नाराजगी अभी से नही काफी महीनों से नजर आ रही हैं वो किसी ना किसी मुद्दे को लेकर अपनी ही पार्टी को निशाना बनाते रहे हैं लेकिन अब नई पार्टी वाला दाव कितना कारगर साबित होता हैं ये तो आने वाले चुनाव ही बतायेंगे लेकिन सैनी के साथ कोन – कोन इस नई नवेली पार्टी का हिस्सा बनता हैं वो देखना दिलचस्प होगा . बाकी सैनी और सैनी की जुबानी जंग से पूरा हरियाणा वाकिफ हैं .

एक नजर इधर भी डालिये जनाब ख़ास खबरे आपके लिए –

 

 

 






Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

shares
%d bloggers like this:
Skip to toolbar