Main Menu

अभय चौटाला का मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर बड़ा बयान, जाने किस्से कर दी तुलना

Abhay Chautala Comment on Khattar

इनैलो मंत्री अभय चौटाला ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को औरंगजेब से भी बड़ा तानाशाह कहते हुए तंज कसा।उन्होंने बताया कि औरंगजेब जनता के दमन के लिए अपनी सेना का उपयोग करता था। उसने खुद कभी नहीं कहा कि वह किसी की गर्दन काट देगा, लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गर्दन काटने की बात कहकर हरियाणा की जनता के स्वाभिमान को ठेस पहुचाने का प्रयास किया है।

अब हरियाणा के लोग इसका बदला चुनाव में जरूर लेंगे। अभय चौटाला ने बुधवार को राई रैस्ट हाऊस में समर्थको की मीटिंग को संबोधित करने के बाद मीडिया से मुलाकात करते हुए उन्होंने बताया कि बीजेपी पहले 75 पार की बात कह रही थी और लेकिन अब 85 पार की बात करने लगी है।

कुछ टाइम बाद बीजेपी 105 सीटों की बात करने लगेगी, जबकि हरियाणा के लोग बीजेपी को प्रदेश से पूरी तरह साफ करने के जोश में है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पूरे 5 साल लोगो मजबूर किया है अब हरियाणा के लोग पूरा हिसाब चकता करेंगे।

जेजीपी के प्रश्न पर उन्होंने बताया कि जेजीपी के सदस्यों पर आए दिन नए उंगली उठाई जा रही है। ऐसे लोगों को राजनीतिज्ञ नहीं समझा जा सकता।
उन्होंने कहा कि इनैलो का सदस्य कभी बैरक में नहीं गया। सेना के जवान कभी बैरक में नहीं जाते इसीलिए इनैलो का सदस्य चौ. देवीलाल की सेना है और इनैलो के संस्थापक देवीलाल ने बड़ी बड़ी पोस्ट को दरकिनारे कर दिया।

जब कभी गरीब किसान पर अत्याचार हुए या उनकी बातो को सुना नही गया तो ताऊ देवीलाल ने सरकारों को दरकिनारे कर दिया। आज उन्हीं की नीतियों पर चलने वाले लोग इनैलो अभी भी मौजूद हैं। इनैलो का कार्यकर्ता सदस्य सत्ता में हो या सत्ता से बाहर, हमेशा जनता के साथ खड़ा होकर संघर्ष करते हुए आगे बढ़ता है।






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!