Main Menu

गृह मंत्री अमित शाह ने इस वजह से हरियाणा की जनता से माफ़ी मांगी, अब जनता तय करेगी

भाजपा नेता और देश के गृहमंत्री अमित शाह ने हरियाणा की जनता से माफी मांग ली है। शाह ने कहा कि हरियाणा के नारनौंद में वह किन्ही कारण से आ नहीं सके थे। इस करण से हरियाणा प्रदेश की जनता से वे माफी मांगते हैं। आपको बता दें की सोमवार को नारनौंद हरियाणा में अमित शाह को एक चुनावी रैली को सम्बोधित करना था, किन्तु अमित शाह खराब तबियत के करण नारनौंद नहीं पहुंच सके थे।

अतः अमित शाह ने नारनौंद की जनता से एक वीडियो के ज़रिये माफी मांगी है। सोशल मीडिया में देखे गए इस वीडियो में अमित शाह ने माफी मांगते हुए भाजपा उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु को जीताने के लिए जनता से आग्रह किया है।

भारतीय जनता पार्टी ने नारनौंद विधानसभा सीट से कैप्टन अभिमन्यु को अपना उम्मीदवार बनाया है। अमित शाह को कल सोमवार को नारनौंद में एक रैली में आना था, किन्तु उनका तबियत कुछ खराब हो गई थी, इस करण वे नारनौंद नहीं पहुँच पाए थे। फिर आज अमित शाह ने वीडियो के माध्यम से नारनौंद विधानसभा की जनता से माफी मांगी।

आपको बता दें की दरअसल, 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मतदान से पहले, कई राजनीतिक दल प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के राहुल गांधी हरियाणा के कई स्थानों में प्रचार करने पहुंचे।

इस बीच, गृह मंत्री अमित शाह भी हरियाणा आ रहे थे। उनकी पहली रैली फतेहाबाद के टोहाना में तय थी। फिर शाह हिसार के नारनौंद और उकलाना तक पहुंचने के साथ-साथ सिरसा के ऐलनाबाद में संबोधित करने वाले थे। दुर्भाग्य से अमित शाह का हरियाणा दौरा एक रद्द कर दिया गया था।






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!