Main Menu

हरियाणा : एक बाबा के 10 से ज्यादा वीडियो वायरल , केस दर्ज बाबा फरार

हरियाणा में एक और कथित बाबा की पोल खुल गयी हैं अभी हाल ही में एक बाबा के 10 से ज्यादा अश्लील वीडियो वायरल हुए हैं और बाबा पर यौन शोषण का केस दर्ज हुआ हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया हैं इस घटना के बाद बाबा फरार हैं. गुरुग्राम के बहोड़ा गांव के ज्योतिगिरी बाबा के खिलाफ कथित यौन-शोषण की शिकायत दर्ज की गई है.



क्या हैं पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हरियाणा के गुरुग्राम के बहोड़ा गांव के ज्योतिगिरी बाबा के कथित 10 से ज्यादा अश्लील विडियो वायरल हुए है. साथ ही आपको बता दे की बाबा के खिलाफ यौन शोषण के मामले भी दर्ज किये गये हैं. शिकायत आम आदमी पार्टी (हरियाणा) के मीडिया प्रभारी सुधीर यादव द्वारा दर्ज करवाई गई है. शिकायत में सुधीर यादव ने लिखा है कि वायरल वीडियो के माध्यम से उन्‍हें पता चला है कि बहोड़ा कलां गांव में बने ज्योतिगीरी के आश्रम में छोटी बच्चियों का यौन शोषण और महिला से उत्पीड़न हो रहा है.



पुलिस का इस मामले पर कहना है कि जिस दिन विडियो वायरल हुए उसके एक दिन बाद ही पुलिस गांव गई थी लेकिन कोई भी महिला सामने नहीं आई, क्योंकि यह मामला गंभीर है इसलिए पुलिस ने गांव में महिलाओं की सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात कर दी है. केस को साइबर सेल को सौंप दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वीडियो वायरल होने के बाद बाबा फरार हैं बाबा के कथित विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और बाबा पर महिलाओ और बच्चियों के साथ यौन शोषण की भी बात कही जा रही हैं पुलिस मामले की जांच कर रही हैं साथ ही साइबर सेल वायरल वीडियो की जांच करने में लगी हैं.






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!