Main Menu

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन को हुआ करोना , अस्पताल में भर्ती

अभिनेता अमिताभ बच्चन 77 वर्षीय है वह मुंबई में रहते है जहा सबसे जयादा करोना के केस पाए जा रहे है मुंबई का रिकॉर्ड इतना ख़राब चल रहा है की एक दिन में वहां कई हजार केस आ रहे है  ऐसे में अभिनेता अमिताभ बच्चन को भी करोना पॉजिटिव हो गया है.

अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर ये जानकारी दी हैं. 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी.अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया, ‘मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं. अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. अस्पताल वाले अध‍िक‍ारियों को जानकारी दे रहे हैं. परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है. जो भी लोग पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें

अभिनेता अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर मिलते ही पूरे बॉलीवुड और राजनीतिक जगत में चिंता का माहौल है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके कहा, “महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला. ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जाएं. हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.” एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा, “आपके जल्द ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना और कामनाएं.”

अपडेट – अभी कुछ देर पहले अभिषेक बच्चन ने भी जानकारी दी हैं की वो भी कोरोना पोजिटिव हो गये हैं 

 






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!