Main Menu

हरियाणवी कलाकार और सपना चोधरी के पति वीर साहू के खिलाफ़ पुलिस केस दर्ज , जानिये क्या हैं पूरा मामला

हरियाणवी कलाकार और सपना चोधरी के पति वीर साहू के खिलाफ़ हरियाणा के रोहतक जिले के महम में पुलिस केस दर्ज किया गया हैं. वीर साहू समेत 70 अन्य लोगो के खिलाफ पुलिस केस दर्ज किया गया है.

क्या हैं पूरा मामला 

हरियाणवी कलाकार वीर साहू और सपना चोधरी ने जनवरी में गुपचुप तरीके से शादी की थी अभी कुछ दिन पहले वीर साहू और सपना के बेटे ने जन्म लिया जिसकी खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इसके बाद वीर साहू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए उनके बेटे के जन्म को लेकर सपना और वीर साहू को ट्रोल करने वाले लोगो को लेकर काफी नाराजगी जताई साथ ही वीर साहू ने लाइव वीडियो में अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया.

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर नवीन पंघाल नामक एक युवक ने लाइव वीडियो के जरिये वीर साहू को कहा की वह पूरे हरियाणा को गालिया ना दे इस वीडियो में भी नवीन पंघाल ने सपना , वीर साहू को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया. इस के बाद सोशल मीडिया पर इस मुद्दे ने काफी तू पकड़ लिया.

वीर साहू ने नवीन पंघाल का जवाब देते हुए एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमे उन्होंने महम में 12 अक्तूबर को 12 बजे आने की बात कही और नवीन को वहा मिलने के लिए चेलेज किया. 12 अक्तूबर को महम में काफी संख्या में वीर साहू और उसके साथी इक्कठा हुए. वीर साहू ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया.

वीर साहू और 70 अन्य लोगो के खिलाफ पुलिस केस दर्ज 

अब इस पूरी घटना के बाद महम थाने में वीर साहू और 70 अन्य लोगो के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया हैं. आपको बता दे की महम थाना प्रभारी नवीन जाखड ने मीडिया से बात करते हुए कहा की वीर साहू और 70 अन्य लोगो के खिलाफ 188 , 34 धारा के तहत केस दर्ज किया गया हैं.पुलिस आगे इस मामले पर  कार्यवाही कर रही हैं.






Related News

Instagram
error: Content is protected !!
Don`t copy text!