fbpx
Main Menu

एक लड़का नेवी का फर्जी कैप्टन बनकर आईपीएस को धमकाने थाने पहुच गया , अब जेल की हवा खा रहा हैं

आपने काफी ऐसे लोगो के बारे में सुना होगा जो सोशल मीडिया पर खुद को बड़े बड़े अफसर बताकर या फर्जी फोटो डालकर हवाबाजी करते हैं लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसमें एक लड़का नेवी का कॅप्टन बनकर आईपीएस को धमकाने और अपना रॉब दिखाने थाने पहुच गया. शुरू में सबको लगा की असल में नेवी में कैप्टन हैं लेकिन कुछ देर के बाद उसकी पोल खुल गयी और पकड़ा गया अब वो फर्जी कैप्टन जेल की हवा खा रहा हैं.

क्या हैं पूरा मामला ?

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इन्द्रापुरम थाना क्षेत्र में नेवी का एक फर्जी कैप्टन गिरफ्तार हुआ है. यह लड़का नेवी की वर्दी में कैप्टन बन इंदिरापुरम थाने पहुंचा और आईपीएस अधिकारी अपर्णा गौतम से किसी काम की सिफारिश की. इस फर्जी कैप्टन ने रोब दिखाते हुये कहा मेरा यह काम करिए.

लडके ने नेवी की वर्दी पहन रखी थी साथ में टोपी भी लगा रखी थी शुरू में पुलिस वालो देखने में वो कैप्टन लगा लेकिन बाद में उसकी हरकतों पर शक हुआ जब पुलिसकर्मी और आईपीएस अधिकारी ने उस से नेवी कैप्टन होने का प्रमाण माँगा तो वो घबरा गया और उसकी पोल खुल गयी. पुलिस ने जांच में पाया की आरोपी लडके का नाम वैभव पांडे हैं. अपर्णा गौतम सिटी एसपी ने मीडिया को बताया कि इस पर शक होने के कारण हमने इसके कागजात की जांच की मगर वह जाली निकली वह पुलिस स्‍टेशन लोगों पर धौंस दिखाने के लिए आया था.

आपको बता दे की अब वह फर्जी कैप्टन पुलिस की गिरफ्त में हैं फर्जी कॅप्टन बनना वैभव पांडे को भारी पड़ गया. पुलिस इस बात की जांच कर रही हैं की उसकी क्या मंसा थी और उसने नेवी की वर्दी कहा से ली.






Comments are Closed

shares
%d bloggers like this: