Main Menu

पूरा हरियाणा बंद लेकिन शराब के ठेके खुले रहेंगे

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कल शाम लाइव स्ट्रीम के जरिये प्रेस कांफ्रेस कर पूरे प्रदेश में लोकडाउन की जानकारी दी. साथ ही मुख्यमंत्री ने प्रदेश में लोकडाउन के समय लागू होने वाले नियमो और सुविधाओ के बारे में भी जानकारी दी. मुख्यमंत्री ने कहा की प्रदेश में राशन और जरूरी सेवाओ से जुडी दुकाने खुलेंगे बाकी सभी निजी और सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे. साथ ही प्रदेश में लोगो के लिए भत्ते और राशन की व्यवस्था की भी जानकारी दी.

पूरा हरियाणा बंद लेकिन शराब के ठेके खुले रहेंगे

प्रदेश को पूरी तरह बंद कर दिया गया है. देश के अलग अलग हिस्सों के साथ हरियाणा में करोना के केस सामने आ रहे हैं जिसके चलते पूरे प्रदेश में लोकडाउन लागू किया गया हैं. मुख्यमंत्री ने कल जब लाइव स्ट्रीम के जरिये पत्रकारों से बात कर रहे थे तो एक पत्रकार ने मुख्यमंत्री से सवाल किया की प्रदेश में शराब की दूकान ठेके अभी भी खुले हैं तो इस पर मुख्यमंत्री ने कहा की प्रदेश में शराब की दुकाने फिलहाल खुली रहेगी. साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा की शराब के ठेकों पर भी ज्यादा संख्या में लोग इक्कठा ना हो.

आपको बता दे की प्रदेश में पहले सात जिलो को लोकडाउन किया गया था लेकिन बाद में हालातो को देखते हुए पूरे प्रदेश को लोकडाउन का फैसला किया गया. मुख्यमंत्री ने  कल करोना रिलीफ फंड भी जारी किया जिसके तहत लोग करोना के उपचार के लिए डोनेशन कर सकते हैं. इस रिलीफ फंड में सभी विधायको ने एक एक महीने का वेतन और मुख्यमंत्री ने 5 लाख की सहयोग राशि दी. साथ ही पहलवान बजरंग पुनिया ने अपने छह महीने का वेतन रिलीफ फंड में दान दिया और पहलवान योगेश्वर दत्त ने एक लाख रूपये की सहयोग राशि देने की घोषणा की.






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!