Main Menu

हरियाणा पुलिस का फर्जी डीसीपी गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस के एक सिपाही की कर दी थी पिटाई

हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम में हरियाणा पुलिस का एक फर्जी डीसीपी को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फर्जी डीसीपी ने एक दिल्ली पुलिस के सिपाही के साथ मार पिटाई की और जान से मारने की धमकी थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं.

ऐसे पकड़ा गया हरियाणा पुलिस का फर्जी डीसीपी

दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली पुलिस के सिपाही अंकित ने एक लिखित शिकायत दी है, जिसमें बताया कि वह बृहस्पतिवार देर शाम को गुरुग्राम में अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए आए थे. रिश्तेदार की प्रतीक्षा में दिल्ली-गुरुग्राम सीमा पर स्थित मॉल के सामने कार पार्क कर रहे थे. इसी दौरान एक फॉरच्यूनर कार उसके सामने आकर रुकी, जिसमें कार चालक सहित दो युवक थे.

कार में बैठा दूसरा युवक कार से बाहर आया और अपने आप को गुरुग्राम पुलिस का डीसीपी बताते हुए बिना वजह अभद्रतापूर्वक व्यवहार व मारपीट करने लगा. मारपीट करने के बाद जाते समय धमकी देकर गया कि इस बारे में कही शिकायत की तो अभी तो थोड़ा मारा है, आइंदा जान से मार दूंगा. शिकायत मिलने के बाद दो घंटे बाद  की भतर पुलिस ने आरोपित की पहचान संदीप शर्मा कैटरीना अपार्टमेंट्स, आइलैंड, गुरुग्राम के तौर पर की। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया आरोपित से पूछताछ में पता चला कि वह रियल-एस्टेट का काम करता है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!