Main Menu

क्या विंग कमांडर अभिनदंन बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं ? जानिये वायरल हो रही फोटो की हकीकत

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही हैं जिसमे दावा किया जा रहा हैं की विंग कमांडर अभिनदंन ने बीजेपी का खुलकर प्रचार किया हैं और बीजेपी को वोट किया हैं. इस फोटो को अभी तक हजारो लोग शेयर कर चुके हैं.

देखिये वायरल हो रही फोटो 

एक फेसबुक पेज पर अपलोड की गयी फोटो पर लिखा गया हैं की – विंग कमांडर अभिनंदन जी ने खुलेआम बीजेपी का समर्थन किया है और वोट भी डाला है मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए और इनका कहना है वर्तमान में मोदी जी से अच्छा प्रधानमंत्री कोई दूसरा नहीं हो सकता दोस्तों पहुंचा दो जिहादियों और कांग्रेसियों तक तुम किसी जवान को जिंदा वापस ना ला सके और आज अभिनंदन जिंदा वापस भी आया और बीजेपी को वोट भी डाला.

क्या हैं इस फोटो की हकीकत  

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये फोटो विंग कमांडर अभिनदंन की नही हैं. चुनाव आयोग पहले ही राजनेतिक पार्टियों को इस मामले में सभी दलों को कह चूका हैं की किसी भी प्रकार से चुनाव प्रचार में सेना के जवानो और सेना का नाम इस्तेमाल ना किया जाए. फिर भी ऐसे ही कुछ पेज और प्रोफाइल से फर्जी फोटो के जरिये दावा किया जा रहा हैं की ये फोटो विंग कमांडर अभिन्दन की हैं जबकि ये बिलकुल फर्जी फोटो हैं. आपको बता दे की जब विंग कमांडर अभिन्दन पकिस्तान से भारत वापिस लोटे तो काफी लोगो ने उनकी जैसी मुच्छे रखी थी और उस समय भी ऐसे ही काफी मिलते जुलते फोटो वायरल हुए थे.

 






Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

shares
%d bloggers like this:
Skip to toolbar