Main Menu

हरियाणा के 100 गाँवों में 10 हजार गरीब और जरूरतमन्दो लोगो को कंबल बाट रहा हर्ष छिकारा

हरियाणा प्रदेश में ठंड ने अपनी दस्तक दे दी हैं इसके साथ ही लोगो ने सर्दियों के लिए अपने अपने प्रबंध कर लिए हैं लेकिन प्रदेश में काफी लोग ऐसे हैं जो ऐसी कडकडाती ठंड में ठिठुरते  रहते हैं इनमे गाँव शहरों में रहने वाले गरीब बुजर्ग  , दिव्यांग और अन्य तरह से मजबूर लोग होते हैं . ऐसे ही 10 हजार लोगो की मदद के लिए हर्ष छिकारा ने कंबल बाटने शुरू कर दिए हैं. हर्ष छिकारा इस सर्दी में 10 हजार जरुरतमन्द लोगो को गाँव गाँव जाकर कंबल बाटेंगे.

हर्ष छिकारा ने BOL24.COM से बातचीत करते हुए कहा हैं की उनका हर्ष छिकारा गरीबजन ट्रस्ट प्रदेश के 100 गाँवों में प्रति गाँव 100 कंबल जरुरतमन्द लोगो को दान करेगा. हर्ष ने साथ ही बताया की इन सभी कंबलो के लिए पैसे ट्रस्ट के जरिये ही इक्कठे किये गये हैं लोगो ने ट्रस्ट के जरिये मदद करने के लिए दान दिए हैं हजारो लोगो के सहयोग से वह यह पुन्य काम कर रहे हैं.

आज हर्ष छिकारा ने गांधरा गाँव से की कम्बल बॉटने की शुरुआत, इसके बाद हरियाणा के 100 गाँवो में कम्बल बांटे जाएंगे ,जिससे सर्दी में ठिठुरने वाले गरीब लोगो को सहायता प्राप्त होगी,इस कम्बल बॉटने वाली मुहिम का सारा खर्चा हर्ष छिकारा गरीब जन सेवा ट्रस्ट द्वारा किया जाएगा हर्ष छिकारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और सोशल मीडिया के जरिये वो समय समय लोगो की मदद करते रहते हैं. लोग उनको इस काम आर्थिक सहयोग भी करते हैं.

देखिये वीडियो 

 






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!