Main Menu

हरियाणा : कांग्रेस छोड़ जजपा ज्वाइन करने वाले अशोक तंवर अब नई पार्टी बनायेंगे

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व नेता और विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का दामन छोड़ जजपा ज्वाइन करने वाले अशोक तंवर अब नई पार्टी बनाने जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार अशोक तंवर जल्द ही नई पार्टी की घोषणा करेंगे. अशोक तंवर और हरियाणा कांग्रेस के बड़े नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के बीच चली आ रही अनबनो की वजह से अशोक तंवर ने विधानसभा चुनाव से पूर्व पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. अशोक तंवर ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में जजपा पार्टी के लिए प्रचार किया था.

आपको बता दे की अशोक तंवर का ध्यान अब दिल्ली विधानसभा चुनाव पर हैं कुछ ही माह में दिल्ली में विधानसभा चुनाव हैं. अशोक तंवर ने कहा की उनकी नई पार्टी अगले महीने से दिल्ली बचाओ, देश बचाओ जैसे मुद्दे उठाएगी. साथ ही तंवर ने कहा की कि नई पार्टी समाज के सभी वर्गों पर ध्यान केंद्रित करेगी और पेयजल व प्रदूषण के मुद्दे पर दिल्ली सरकार की विफलता को उजागर करेगी.उनका नया संगठन दिल्ली के दलित और अल्पसंख्यक आबादी पर भी ध्यान केंद्रित करेगा, जो दक्षिण दिल्ली में रविदास मंदिर के विध्वंस के मुद्दे को उजागर करेगा। तंवर ने मंगलवार को दिल्ली में अपने समर्थकों के साथ बैठक कर नए संगठन के शुभारंभ के लिए रणनीति पर चर्चा की.

दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटे हैं अब ये देखना होगा की अशोक तंवर कब तक अपनी नई पार्टी की घोषणा करते हैं और कितनी सीटो पर चुनाव लड़ते हैं.






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!