Main Menu

हरियाणा : मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बोले किसानो के लिए व्यवस्था की जाए और किसानो से पूछा जाये कि वे आढ़ती के माध्यम से या सीधे पैसा लेना चाहते हैं ?

हरियाणा के पिपली में किसानो की रैली के बाद और केंद्र सरकार के अध्यादेश के विरोध प्रदर्शन के बाद अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बयान देते हुए कहा हैं की अध्यादेश को लेकर अफवाह फैलाई जा रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा की किसानो के लिए व्यवस्था की जाए और किसानो से पूछा जाए की वे आढती से पैसे लेना चाहते हैं या फिर सीधे.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट करते हुए कहा की प्रदेश की मंडियों में किसानों की उपज की खरीद के लिए पर्याप्त व्यवस्था की जाए तथा यह भी सुनिश्चित किया जाए कि किसानों को किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े. साथ ही उन्होंने कहा की मेरी फसल-मेरा ब्यौरा पोर्टल पर पंजीकृत प्रत्येक किसान को अपनी उपज को मंडी में लाने के लिए उसकी सुविधानुसार संभावित तिथियों को इंगित करने के लिए कहा जाए एवं उनसे यह भी पूछा जाए कि वे आढ़ती के माध्यम से या सीधे पैसा लेना चाहते हैं.

आपको बता दे की हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पिपली में बीते दिनों किसानो ने सैकड़ो की संख्या में प्रदर्शन किया और किसानो और लाठीचार्ज की खबरे भी सामने आई और प्रदेशभर में किसान केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए नजर आये.






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!