Main Menu

हरियाणा : मुख्यमंत्री मनोहर लाल बोले मैं दोबारा कह रहा हूँ मैं राजनीति छोड़ दूंगा अगर किसानो की MSP पर कोई आंच आई तो !

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज ट्वीट करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर  सिंह को कहा की मैंने पहले ही कहा है और मैं इसे फिर से कह रहा हूं, मैं राजनीति छोड़ दूंगा अगर एमएसपी पर कोई परेशानी होगी – इसलिए, कृपया निर्दोष किसानों को उकसाना बंद करें.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का ट्वीट 

आपको बता दे की हरियाणा और पंजाब के किसान तीन कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली चलो आन्दोलन के तहत दिल्ली पहुचने की कोशिस कर रहे हैं. दिल्ली – हरियाणा बॉर्डर पर पुलिस प्रशासन किसानो को रोकने की कोशिस में लगा हुआ है. ऐसे में आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर किसानो को उकसाने का आरोप लगाते हुए ट्वीट करते हुए लिखा की  अमरिंदर जी मैंने पहले ही कहा है और मैं इसे फिर से कह रहा हूं, मैं राजनीति छोड़ दूंगा अगर एमएसपी पर कोई परेशानी होगी – इसलिए, कृपया निर्दोष किसानों को उकसाना बंद करें.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अन्य ट्वीट में कहा 

मैं पिछले 3 दिनोंसे आप से बात करने की की कोशिश कर रहा हूँ, लेकिन दुख की बात है कि आपने अप्राप्य रहने का फैसला किया – क्या यह किसान के मुद्दों के लिए कितना गंभीर है? आप केवल ट्वीट कर रहे हैं और बातचीत से भाग रहे हैं, क्यों?

तीसरे ट्वीट में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा 

आपके झूठ, धोखे और प्रचार का समय खत्म हो गया है – लोगों को अपना असली चेहरा देखने दें। कृपया कोरोना महामारी के दौरान लोगों के जीवन को खतरे में डालना बंद करें। मैं आपसे लोगों के जीवन के साथ नहीं खेलने का आग्रह करता हूं – कम से कम महामारी के समय सस्ती राजनीति से बचें।






Related News

Instagram
error: Content is protected !!
Don`t copy text!