Main Menu

हरियाणा में दोबारा लॉकडाउन लगाने और मास्क का जुर्माना बढ़ाने के सवाल पर , मुख्यमंत्री ने कहा दोबारा नही लगेगा लॉकडाउन , मास्क का जुर्माना भी नही बढ़ेगा

आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने डिजिटल प्रेस कांफ्रेस में कहा की प्रदेश में कोरोना के हालात पर बयान देते हुए कहा की कोरोना के इस काल में मास्क जरुर पहने और सोशल डिस्टेंस का पालन करे. मुख्यमंत्री ने बताया की हरियाणा में अन्य राज्यो के मुकाबले कोरोना का मृत्यु दर कम हैं और रिकवरी रेट भी 90% हैं.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा की कुछ लोग सुझाव दे रहे हैं की दिल्ली की तरह मास्क ना लगाने पर जुर्माना बढ़ा देना चाहिए इस पर मुख्यमंत्री ने कहा की मास्क का जुर्माना बढ़ाना सही निर्णय नही होगा इसलिए हम मास्क का जुर्माना नही बढ़ा रहे हैं. हम लोगो से अपील कर हे की वे मास्क पहने और हम भी प्रदेश में मास्क वितरित करेंगे.

मुख्यमंत्री ने प्रदेश में लॉकडाउन के सवाल का जवाब देते हुए कहा की प्रदेश में दोबारा लॉकडाउन नही लगाया जाएगा. उन्होंने कहा की हमने पहले लॉकडाउन लगाया था जिसकी वजह से बाजार बंद हो गये , फैक्ट्रिया बंद हो गयी और सामान्य परिवारों को काफी समस्या का सामना करना पड़ा था. इसलिए प्रदेश में दोबारा लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा.






Related News

Instagram
error: Content is protected !!
Don`t copy text!