Main Menu

हरियाणा सरकार हरित ब्रांड नाम से खोलेगी 2 हजार स्टोर , बेरोजगार युवको को मिलेगा रोजगार का अवसर

हरियाणा सरकार प्रदेश में ‘रिटेल एक्सपेंशन प्लान-2020’ लॉन्च करेगी इसके तहत अब हरियाणा में   ‘हरित’ ब्रांड के तहत 2,000 नए रिटेल आउटलेट खोले जाएंगे. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इसकी घोषणा की हैं.

क्या हैं हरित ब्रांड स्टोर ?


हरियाणा सरकार ने वर्तमान समय में बाजारों में उपभोक्ताओ को गुणवता वाले उत्पाद मुहैया करवाने के लिए रिटेल एक्सपेंशन प्लान-2020 लॉन्च करने का फैसला किया हैं. इसके तहत  Haryana Agro Industries corporation Limited हरियाणा में  ‘हरित’ ब्रांड के तहत  2,000 नए रिटेल आउटलेट खोलेगा. इन आउटलेट में मुख्य एजेंसियों जैसे वीटा, हैफेड इत्यादि  के उत्पादों के अलावा अन्य  कंपनियों के अन्य तेज़ी से बिकने वाले उत्पाद (एफएमसीजी) उचित मूल्य पर उपलब्ध होंगे. इन रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण सेवाएं प्रदान करना राज्य सरकार का मुख्य उद्देश्य है.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा की सहकारी विभाग के माध्यम से हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉर्पोरेशन के जरिए ये काउंटर खोले जाएंगे. इससे बेरोजगार युवकों के लिए  रोजगार उपलब्ध होंगे. जिस तरह से प्रदेश में वीटा या हैफेड के काउंटर हैं, उसी तरह यह आउटलेट  खोले जाएंगे.






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!