Main Menu

हरियाणा के हजारो युवा 3 साल की ट्विंकल शर्मा को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली जन्तर मन्तर पर अनशन पर बैठे

हरियाणा के हजारो युवा आज दिल्ली जन्तर मन्तर पर इक्कठा हुए. सभी युवाओ की एक ही आवाज थी की 3 साल की मासूम ट्विंकल शर्मा के साथ जो हुआ वो बहुत निंदनीय हैं और सभी आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए.

आज सुबह 9 बजे से हरियाणा के हजारो युवा 3 साल की ट्विंकल शर्मा को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली के जन्तर मन्तर पर एकत्रित हुए. हजारो की भीड़ ने जन्तर मन्तर पर जैसे ही कदम रखे पुलिस प्रशासन भी हरकत में आगया और धरना स्थल के पास पुलिस की ड्यूटी लगा दी गई. यह अनशन सभा 3 साल की ट्विंकल शर्मा के लिए की गई थी जिसका उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मर्डर कर दिया गया था इस घटना ने पुरे देश को हिला के रखा दिया. हरियाणा के युवाओ ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी राय रखी और 11 जून को सुबह 9 बजे जन्तर मन्तर पर इक्कठे हुए. हर्ष छिकारा ने सोशल मीडिया के जरिये लोगो को इस अनशन के लिए इक्कठा किया.

इस अनशन में साध्वी देवा ठाकुर , हर्ष छिकारा , रोनी रमन राहुल दादू उपदेश राणा और हजारो की संख्या में युवा इक्कठा हुए. आज जन्तर मन्तर पर हजारो युवाओ के जमावड़े से एक सुर में सिर्फ की बात निकल रही थी की बलात्कारियो और बच्चो के साथ ऐसे अपराध करने वालो को फांसी की सजा दी जाए. अभी भी हजारो युवा अनशन पर बैठे हुए हैं.






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!