Main Menu

हर्ष छिकारा को मिली जमानत , बाहर आकर बताया कैसे हुए केस और जेल में क्या हुआ !

सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहने वाले सोनीपत के हर्ष छिकारा को सपना – वीर साहू पर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में जमानत मिल गई हैं. आपको बता दे की दिवाली से एक दिन पहले हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेजा था.

सोशल मीडिया पर सपना और वीर साहू पर टिपण्णी करने के मामले में सपना के पति वीर साहू ने हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल के खिलाफ हांसी में शिकायत दर्ज करवाई थी. इसी मामले हर्ष छिकारा और नवीन को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेजा था. 16 नवंबर को हर्ष और नवीन को जमानत मिल गई.

जेल से बाहर आकर हर्ष छिकारा बोले ..

हर्ष छिकारा को जेल से लेकर आने के लिए काफी संख्या में उनके समर्थक इक्कठा हुए थे इस दौरान हर्ष ने मीडिया से बात करते हुए कहा की मेरे पर गलत मामला दर्ज करवाया गया हैं और सिर्फ शुभकामनाये देने पर मुझे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया हैं. उन्होंने कहा की अब हम भी अपनी तरफ क़ानूनी कार्यवाही करेंगे. हर्ष ने कहा की हांसी पुलिस प्रशासन ने हमारे साथ अच्छा व्यहवार किया लेकिन जेल में उनके साथ अच्छा व्यहवार नहीं किया गया. हर्ष ने जेल प्रशासन पर कथित आरोप लगाते हुए कहा की हमे एक अलग से सेल में डाल दिया और हमे चार दिन सोने भी नही दिया गया. हर्ष ने साथ ही कहा की उन पर आरोप लग रहे हैं की वो राजनीति में आने के लिए ऐसा कर रहे हैं इस पर हर्ष ने कहा की वह राजनीति में नही आना चाहता वह सोशल मीडिया के माध्यम से लोगो की मदद कर रहा हैं और आगे भी करता रहेगा.






Related News

Instagram
error: Content is protected !!
Don`t copy text!