Main Menu

हरियाणा में आज करोना के 31 नए मामले आये सामने

हरियाणा में कुल करोना केसों का आकड़ा 625 पर पहुच गया हैं. अब तक प्रदेश में 260 लोगो को डिस्चार्ज किया जा चूका हैं. अब तक करोना से हरियाणा में 7 लोगो की मौत हो चुकी हैं. अब फ़िलहाल हरियाणा में करोना के 358 एक्टिव मरीज हैं.

हरियाणा स्वास्थ मंत्रालय द्वारा मोर्निंग करोना रिपोर्ट में जारी आकड़ो के अनुसार हरियाणा में आज 31 नए करोना केस सामने आये हैं. गुरुग्राम में आज करोना के 13 नए मामले सामने आये हैं अब गुरुग्राम में करोना के कुल एक्टिव केस 66 हो गये हैं. आज सोनीपत में कोरना के 3 नए केस सामने आये हैं अब सोनीपत में करोना के कुल एक्टिव केस 78 हो गये हैं. आज झज्जर में करोना के 3 नए केस सामने आये हैं अब झज्जर में करोना के कुल 73 केस हो गये हैं.

आज हरियाणा के फरीदाबाद में करोना के 6 नए केस सामने आये है अब फरीदाबाद में करोना के कुल एक्टिव केस 39 हो गये हैं. साथ ही आज पानीपत में करोना का एक नया केस सामने आया हैं अब पानीपत में करोना के 28 एक्टिव केस हो गये हैं. आज जींद में करोना के 3 नए केस सामने आये हैं अब जींद में करोना के कुल एक्टिव केस 12 हो गये है. महेंदरगढ़ में आज करोना के 2 नए केस सामने आये हैं इस से पहले यहा पर करोना के केस नही थे.






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!