Main Menu

हरियाणा की बड़ी म्यूजिक कम्पनी Sonotek का Youtube चैनल डिलीट हुआ जानिये क्यों हुआ ऐसा

हरियाणा की बड़ी म्यूजिक कम्पनी सोनोटेक का आज ओफ्फियल चैनल Youtube से डिलीट हो गया. सोनोटेक हरियाणा की पुरानी और बड़ी कम्पनियों में से एक हैं आपको बता दे की सोनोटेक कम्पनी हरियाणवी गाने और हरियाणवी कॉमेडी वीडियो , हरियाणवी डांस वीडियो अपने चैनल पर अपलोड करती हैं.जानकारी के अनुसार सोनोटेक के दो बड़े म्यूजिक चैनल आज अचानक डिलीट हो गये हैं.

कैसे हुए डिलीट ?

आपको बता दे की सोनोटेक का एक चैनल जिस पर एक करोड़ 33 लाख सब्सक्राइबर थे वो चैनल अब Youtube से डिलीट हो चूका हैं साथ ही सोनोटेक म्यूजिक के नाम से एक चैनल जिस पर भी लाखो सब्सक्राइबर थे वो भी डिलीट हो चूका हैं. इन दोनों चैनल पर लगभग 3 हजार से ज्यादा वीडियो सोंग थे. सोनोटेक कम्पनी के मालिक नाम हंसराज हैं और सोनोटेक का ओफ्फिस दिल्ली में हैं अभी तक कम्पनी की तरफ से कोई सुचना जारी नही की गई हैं. जब सोनोटेक के चैनल को लिंक के जरिये ओपन किया जाता हैं तो लिखा आता हैं की ये चैनल अब उप्लबध नही हैं.

बताया जा रहा हैं की या तो चैनल डिलीट हो चूका हैं या फिर Youtube किन्ही कारणों की वजह से बंद कर दिया हैं अभी तक कोई भी बात स्पष्ट नही हो पाई हैं  इस चैनल के डिलीट होने से हजारो हरियाणवी गाने अचनक गायब हो गये हैं और साथ ही कम्पनी और हरियाणा के कलाकारों का बड़ा नुकशान हुआ हैं.






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!