Main Menu

हरियाणा में अब बिना मास्क घर से बाहर निकले तो कट सकता हैं 1000 रूपये का चालान , मुख्यमंत्री ने कहा चालान की राशि 500 से 1000 की जा सकती हैं

हरियाणा में कोरोना मरीजो का आकड़ा 33 हजार पार हो चूका हैं साथ ही अब तक हरियाणा में  कोरोना से 413 लोगो की जान जा चुकी है. हरियाणा में कोरोना के फैलते खतरे को देखते हुए घर से बाहर निकलने पर मास्क , गमझा से मुंह कवर करना अनिवार्य हैं. अब हरियाणा में मास्क या गमझे से मुंह ना ढकने वालो का 500 से बढ़कर 1000 रूपये का चालान हो सकता हैं.

आपको बता दे की हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आपदा प्रबन्धन की बैठक में अधिकारियो को विभन्न निर्देश दिए  हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुख्यमंत्री ने कहा की अन्लोक 3 में लोगो को मास्क पहनने के लिए प्रेरित करने लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा की पुलिस विभाग मास्क या गमझा ना पहनने वालो लोगो पर सख्ती बरते साथ ही चालान के साथ कम से कम 5 मास्क वितरित करे. यदि कोई व्यक्ति जानबुझ कर मास्क ना पहने तो साथ ही ये भी संदेश दिया जाए की भविष्य में किसी भी समय मास्क ना पहनने वालो की चालान राशि 500 से 1000 रूपये बढाई जा सकती हैं.

 






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!