Main Menu

भारत vs पाकिस्तान , पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप मैच का बहाना लेकर फिर अभिन्दन को निशाना बनाया हैं क्योकि पाकिस्तान भारत का टीवी एड हजम नही कर पाया

16 जून को भारत vs पाकिस्तान का वर्ल्ड क्रिकेट मैच होना हैं. दोनों देशो के करोड़ो क्रिकेट प्रेमी इस मैच का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं. दोनों देशो ने अपने अपने देश के समर्थन में टीवी एड रिलीज किये हैं लेकिन भारत का टीवी एड पाकिस्तान हजम नही कर पाया और फिर एक बार पाकिस्तान ने क्रिकेट मैच का बहाना लेकर भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिन्दन पर एक टीवी एड बनाया हैं.

इस टीवी एड में पाकिस्तान ने उस घटना को दोहराते हुए स्पूफ वीडियो बनाया हैं जिस समय विंग कमांडर अभिन्दन पाकिस्तान की गिरफ्त में थे और पाकिस्तान आर्मी को उनके सवालों के जवाब देने से मना कर देते हैं. पाकिस्तान द्वारा एक क्रिकेट मैच का बहाना लेकर ऐसे टीवी एड बनाना ये दर्शाता हैं वो अंदर से कितने सहमे हुए हैं चाहे बात देश की सेनाओ की हो या क्रिकेट की पीच की.

दूसरी तरफ भारत के स्टार स्पोर्ट्स हिंदी चैनल द्वारा मोका मोका वर्ल्ड सीरिज का नया वीडियो रिलीज किया गया इस वीडियो में हल्का सा मजाक हैं जो दो देशो और क्रिकेट प्रेमियों के बीच चलता हैं भारत ने किसी भी तरीके से पाकिस्तान की सेना या पाकिस्तानियो को गलत तरीके से टार्गेट नही किया हैं.

देखिये विडियो






Related News

Comments are Closed

shares
%d bloggers like this: