Main Menu

इंडियन आर्मी का जवान गिरफ्तार पाकिस्तानी लडकी के चक्कर में आकर सेना की गुप्त सूचनाये पकिस्तान में भेजी

पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी भारतीय सेना के जवानो को हनीट्रेप के जरिये अपने जाल में फंसा रही हैं और देश और सेना की गुप्त सूचनाये इक्कठा कर रही हैं . मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब तक 45 जवानो को हनीट्रेप के जाल में फंसाया जा चूका हैं . अभी ताजा मामला एक और सेना के जवान का सामने आ रहा हैं जिसे गुप्त सूचनाये भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया हैं .

क्या होता हैं हनीट्रेप ? कैसे पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी जवानो को शिकार बना रही हैं ?

सोशल मीडिया के जरिये पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी भारतीय सेना के जवानो को शिकार बना रही हैं हनीट्रेप के जरिये , पहले आप ये जान लीजिये हनीट्रेप होता क्या हैं ” हनीट्रेप यानि किसी लडकी द्वारा सोशल मीडिया या अन्य माध्यम से दोस्ती करना और शादी या सबंध बनाने का लालच देकर अपने जाल में फ़साना उसके बदले में उस शख्स से किसी चीज की मांग करना या सूचनाये इक्कठा करना ” . ठीक इसी तरीके से पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसिया आईएसआई  भारतीय सेना के जवानो को अपने हनीट्रेप के जाल में फंसाकर उनसे देश और सेना की गुप्त जानकारिया इक्कठा कर रही हैं . मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब तक 45 जवान हनीट्रेप का शिकार हो चुके हैं .

भारतीय सेना के जवान को पाकिस्तानी लडकी को गुप्त सूचनाये भेजने पर किया गया गिरफ्तार

अभी हाल ही में भारतीय सेना के जवान सोमबीर को गिरफ्तार किया गया हैं . राजस्थान के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक { इंटलिजेंस } उमेश मिश्र के अनुसार जैसलमेर में तैनात इंडियन आर्मी के जवान सोमबीर की गतिविधियो पर विभाग की नजर थी . पुलिस और सेना को इस बात के इनपुट मिले थे की सोमबीर सोशल मीडिया के जरिये ख़ुफ़िया जानकारियों को पाकिस्तान भेज रहा हैं . स्पेशल टीम के अधिकारी उस पर नजर बनाये हुए थे . जयपुर में दो दिन पहले ऑफिसियल सीक्रेट एक्ट में मामला दर्ज कर सोमबीर को गिरफ्तार किया गया . पूछताछ में पता चला हैं  की एक पाकिस्तानी लेडी एजेंट ने ” अनिका चोपड़ा ” के नाम से फर्जी आईडी फेसबुक पर बनाई हई थी . उसने आर्मी के जवान सोमबीर से दोस्ती की . सोमबीर से गुप्त सूचनाये लेने के लिए वह विडियो कॉल में अश्लील डांस करती थी . बताया जा रहा हैं की ये लेडी एजेंट सोमबीर के अलावा 4 – 5 अन्य जवानो के सम्पर्क में भी थी . अब इस मामले की जांच की जा रही हैं की आरोपी जवान ने पाकिस्तान कोन कोन सी जानकारिया भेजी हैं .






Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

shares
%d bloggers like this:
Skip to toolbar