Main Menu

हरियाणा: जे पी नड्डा ने सदस्यो से बीजेपी की नीति घर-घर पहुंचाने का आग्रह क्यो किया? जाने

J P Nadda Haryana News

बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने हरियाणा के 2 दिवसीय दौरे के अंतर्गत पार्टी सदस्यों को सफल होने का मंत्र दिया। फिर से सत्ता की रास्ते पर खड़ी बीजेपी को विजयी बनाने की मजबूत रणनीति के लिए जे पी नड्डा ने पार्टी मेम्बर को घर-घर जाकर संपर्क करने का आग्रह किया।

जे पी नड्डा ने मेम्बरो को यह भी आग्रह किया कि लोकसभा चुनाव के मार्ग पर चलकर समर्थक अपने बूथ को Strong करें और पन्ना प्रमुख अपने पन्ने के सभी वोटरों से जन संपर्क करें। इससे न केवल बीजेपी की नीतियां जन-जन तक पहुंचेगी, इससे विरोधी पार्टी से पहले उनके मेम्बर हर मतदाता से वार्तालाप करेंगे, जिससे वो उनके संपर्क में आएंगे।

जे पी नड्डा ने 16 व 17 सितम्बर को 7 जिलों के शक्ति केंद्र प्रमुखों के साथ डायरेक्ट मुलाकात की। उन्होंने पार्टी मेम्बरो को क्लियर निर्देश दिए कि वे राज्य पर पूरी ईमानदारी के साथ बीजेपी की उपलब्धियों, नीति, लक्ष्य को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य पूरी मेहनत के साथ करें। पहले दिन जे पी नड्डा ने करनाल, कैथल, पानीपत व कुरुक्षेत्र के शक्ति केंद्र प्रमुखों से डायरेक्ट वार्तालाप किया और रादौर में पहुचकर पिछड़ा वर्ग आयोजित सम्मेलन को संबोधित किया।

दूसरे दिन उन्होंने सोनीपत, झज्जर व रोहतक के पार्टी मेम्बरो को विजय होने का मन्त्र दिया और खरखौदा अनाज मंडी में पहुँचकर अनुसूचित वर्ग के सम्मेलन में शामिल हुए। जे पी नड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सरकार के 5 साल के कार्यकाल की प्रशंसा की।


उन्होंने पार्टी मेम्बरो को आग्रह करते हुए कहा कि वे जन संपर्क अभियान के माध्यम से जनता को जानकारी दे कि बीजेपी ने प्रदेश से क्षेत्रवाद को समाप्त करने के साथ परिवारवाद मुद्दों को समाप्त किया है। अब शिक्षा में योग्य व पढ़े लिखे नागरिको को मैरिट सूची के आधार पर रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए जा रहे है। Transfer के लिए काम करने वालो अधिकारियों को चंडीगढ़ के चक्कर नहीं काटने पड़ते हैं, बल्कि घर बैठे Online ही ट्रांसफर हो रहा है।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला से मिली जानकारी के आधार पर कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के दो दिवसीय दौरे से पार्टी मेम्बर खुश हैं। महासंपर्क अभियान के अंतर्गत विधायक से लेकर बूथ व पन्ना प्रमुख घर-घर जाकर राज्य की जनता से सरकार की उपलब्धियों से रूबरू करवा रहे हैं।






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!