Main Menu

पाताललोक वेबसीरीज में हरियाणवी किरदार में जयदीप अहलावत नै सबका दिल जीत लिया

वैसे तो हरियाणवी किरदार को बॉलीवुड के बड़े बड़े अभिनेता निभा चुके हैं जैसे सुल्तान में सलमान खान , दंगल में आमिर खान फिल्मे हिट भी रही लेकिन जब बात आती हैं असली हरियाणवी लहजे की तो इसे कोई हरियाणवी कर सकता हैं. हाल ही रिलीज हुई वेब सीरीज में हाथी राम चौधरी के रूप में हरियाणा में जन्मे बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जयदीप अहलावत ने सबके दिल जीत लिए.

पाताललोक वेब सीरीज में हाथीराम चौधरी का खास हरियाणवी किरदार 

हरियाणा के रोहतक में जन्मे जयदीप अहलवात वैसे तो पहले भी बॉलीवुड की बड़ी बड़ी फिल्मो में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं लेकिन पाताललोक वेबसीरीज में पुलिस वाले किरदार में जो हरियाणवी बोली के साथ एक्टिंग की हैं उसकी हर तरफ तारीफ़ हो रही हैं. इस सीरीज के डायलॉग आपको जयदीप का दीवाना बना देंगे और ठेठ देशी अंदाज आपको उनकी एक्टिंग स्कील पर वाह वही करने पर मजबूर कर देगा।

पाताललोक के बारे में 

पातळलोक सीरीज ऐमज़ॉन प्राइम पर 15 मई को रिलीज की गई एक हफ्ते के अंदर ही सीरीज सुपरहिट हो गई. सीरीज दिल्ली और आस पास के राज्यों पर आधारित हैं. सीरीज आपको हकीकत से रूबरू करवाती हैं. सीरीज की कहानी एक बड़े टीवी एंकर , दिल्ली के एक थाने और आंतकी गतिविधियों पर आधारित हैं. सीरीज में फेक न्यूज़ और अफवाहों पर जोरदार तंज किया गया है. साथ ही कैसे एक छोटे से मुद्दों को बड़ा बनाकर दिखाया जाता हैं साथ ही प्रशासनिक भ्र्ष्टाचार के बारे में भी सीरीज में बात की गई हैं.

सीरीज में अहम किरदार 

पूरी सीरीज में सबसे अहम किरदार हाथीराम चौधरी और हथोड़ा त्यागी हैं.  किरदार आपको हर एपिसोड के साथ बांधे रखेंगे हाथीराम चौधरी एक ठेठ हरियाणवी पुलिस वाले के रूप में अपने डाइलॉग के साथ बांधे रखता है, जैसे डायलॉग तेरा फूफा पहले सस्पेंड होया बैठा हैं और शास्त्रों में लिखा हैं लेकिन मैंने व्हाट्सप्प पे पढ़ा था. इसके साथ ही हथोड़ा त्यागी को  सीरियल किलर के रूप में दिखाया गया हैं उसका किरदार भी आपको सीरीज में खासा पसंद आएगा।इस सीरीज में सबसे ख़ास बात हैं एनिमल के बारे में सीरीज में डॉग्स को लेकर एक खास तरीके से कनेक्ट  किया गया हैं. वो आपको सीरीज देखकर ही पता चलेगा।

जरूरी बात 

इस सीरीज में हार्ड लेंग्वेज यानी गालियो का इस्तेमाल किया गया हैं साथ ही कुछ ऐसे सीन भी हैं जो इसे 18 प्लस कैटगरी में ऐड करते हैं इसलिए आप इसे उसी हिसाब से देखे।






Related News

Instagram
error: Content is protected !!
Don`t copy text!