Main Menu

हिटमैन रोहित शर्मा का शानदार शतक, छक्का जड़कर पूरा किया अपना छटवा शतक

Photo Credits: ANI

खबर Cicket मैच से आई है, दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने आज फिर दम दिखाया. भारतीय टीम ने पहले दो टेस्ट जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली थी. अब तीसरे टेस्ट में पहले खराब स्टार्ट के बाद रोहित शर्मा की शानदार पारी की के कारण भारतीय टीम मजबूत स्थिति में आ गई है. पहली पारी में रोहित शर्मा ने शानदार शतक लगाते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम किए.

आह मैच में रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और शानदार छक्के से अपनी सेंचुरी पूरी की. आपको बता दें की यह रोहित शर्मा की 6th टेस्ट सेंचुरी है. इस सीरीज में रोहित का रह तीसरा शतक है. रोहित ने पहले धीमी स्टार्ट की फिर लंच के बाद अपनी फिफ्टी पूरी की. फिर शर्मा ने जल्दी ही सेंचुरी भी पूरी की, वह भी छक्का लगाककर शाक जमाया.

यह सीरीज रोहित के लिए बहुत ही ख़ास है. विशाखापत्तनम में रोहित शर्मा ने पहली बार टीम इंडिया के लिए एक ओपनर केरूप में बैटिंग की और इस पारी में रोहित ने शादार शतक लगाया. इसके बाद रोहित ने मैच की दूसरी पारी में भी 127 रन बनाये थे. पुणे में ख़राब प्रदर्शन के बाद रांची में शतक लगाकर रोहित ने चार पारियों में 3 शतक बनाये है.


आपको ज्ञात हो की रोहित शर्मा के करियर में 30 टेस्ट खेल लिए और उन्होंने इस शतक के साथ ही अपने टेस्ट करियर के 2000 रन भी पूरे किएकर लिए. अब रोहित शर्मा का टेस्ट मैच का औसत 46 से अधिक का हो गया है. टीम इंडिया इस मैच को जीत कर क्लीन स्वीप कर सकती है. इस मैच को जीतकर टीम इंडिया 2019 में सबसे ज़ादा टेस्ट मैच जीतने वाली टीम बन सकती है.






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!