Main Menu

TIKTOK पर करोड़ो फोलोवर वाले FAISU के खिलाफ पुलिस केस दर्ज , टिकटोक अकाउंट भी हुआ सस्पेंड

TIKTOK के वीडियो आज के दिन सोशल मीडिया पर रोजाना वायरल होते रहते हैं लेकिन टिकटोक पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके करोड़ो फोलोवर हैं उनमे से एक हैं FAISU और उसकी टीम 7 एक ऐसा ग्रुप जो TIKTOK पर फनी वीडियो बनाता हैं और इन्ही वीडियो से लाखो रूपये की आमदनी भी करता हैं. अब इस ग्रुप और FAISU के अकाउंट को TIKTOK ने बंद कर दिया हैं. वजह हैं धर्म के नाम पर आपतिजनक वीडियो बनाने का एक मामला साथ ही इन लडको के खिलाफ पुलिस केस भी दर्ज हो गया हैं.

क्या हैं पूरा मामला

टीम 7 और FAISU ने TIKTOK वीडियो एप्प पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे वो कहते नजर आ रहे हैं की मार तो दिया तुमने तबरेज अंसारी को लेकिन कल को उनके बच्चे बदला ले तो ये मत कहना की मुस्लिम आतंकवादी होते हैं. इस वीडियो पर काफी विवाद पैदा हुआ क्योकि यह वीडियो पिछले दिनों हुए तबरेज की हत्या के उपर बनाया गया था और धर्म पर टिप्पणी की गयी थी इस वीडियो पर शिवसेना आईटी सेल ने आपति जताई और इन लडको के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करवाया. इस घटना के बाद इन लडको ने वीडियो को हटा दिया लेकिन तब तक ये वीडियो वायरल हो चूका था इसलिए TIKTOK ने लडको पर कार्यवाही करते हुए इनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया. साथ ही इनके गानों को भी म्यूजिक कम्पनियों ने हटा दिया हैं.

दूसरा वीडियो जारी कर FAISU और उसकी टीम माफ़ी मांग चुकी हैं लेकिन अभी इनके खिलाफ जांच चल रही हैं और शिवसेना ने भी मामला वापिस ही लिया हैं. आपको बता दे की FAISU के TIKTOK पर करोड़ो फोलोवर और उनकी वीडियो से विवाद या दंगे जैसे हालात हो सकते थे इसलिए TIKTOK ने उन्हें बैन कर दिया हैं.






Related News

Comments are Closed

shares
error: Content is protected !!
Don`t copy text!
%d bloggers like this: