Main Menu

हरियाणा के सभी जिलो तक पंहुचा करोना , हरियाणा में करोना के मरीजो का आकड़ा 675 पर पहुचा

हरियाणा में करोना अब सभी जिलो तक पहुच चूका हैं हरियाणा में अब तक करोना के 675 मरीज सामने आ चुके हैं. हरियाणा के सभी जिलो में करोना के पोजिटिव केस सामने आ चुके हैं. अब तक प्रदेश में 290 लोगो को डिसच्राज किया जा चुका हैं. अब हरियाणा में करोना के 376 एक्टिव मरीज हैं. अब तक  हरियाणा में करोना से 9 लोगो की जान जा चुकी हैं.

हरियाणा में 9 मई को करोना के 28 नए केस सामने आये जिनमे रेवाड़ी और महेंदरगढ़ में भी करोना के केस सामने आये इन दोनों जिलो में करोना के पहले कोई केस नही थे. अब रेवाड़ी में करोना के 3 एक्टिव मरीज हैं वही महेंदरगढ़ में करोना के 4 एक्टिव मरीज हैं.

हरियाणा स्वास्थ विभाग द्वारा 9 मई को जारी आकड़ो के अनुसार हरियाणा में करोना का आकड़ा 675 पर पहुच गया हैं आज हरियाणा में करोना के 28 नए केस सामने आये हैं. हरियाणा के गुरुग्राम में आज करोना के 16 नए केस सामने आये हैं अब गुरुग्राम में करोना के 91 एक्टिव मरीज हो गये हैं. आज सोनीपत में करोना के 3 नए मरीज सामने आये हैं अब सोनीपत में करोना के 80 एक्टिव मरीज हो गये हैं. हरियाणा के पानीपत में करोना का एक नया मामला सामने आया हैं अब पानीपत में करोना के कुल 27 एक्टिव मरीज हैं.पंचकुला में करोना के 2 नए केस सामने आये हैं अब पंचकुला में करोना के कुल 3 एक्टिव केस हो गये हैं. सिरसा में आज करोना का 1  नया केस सामने आये हैं अब सिरसा में करोना के तीन एक्टिव मरीज हो गये हैं






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!