Main Menu

शिवसेना ने कसा दुष्यंत पर तंज – बोले हमे मुख्यमंत्री बनाओ यहां किसी दुष्यंत के पिता जेल में नहीं हैं

हरियाणा में भाजपा और जेजेपी के गठबंधन से सरकार बन गई हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर ने एक बार फिर हरियाणा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली वही जेजेपी के नेता दुष्यंत चौटाला को हरियाणा का उपमुख्यमंत्री बनाया गया. हरियाणा में गठबंधन की सरकार के बाद दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला को दो हफ्ते की तिहाड़ से फरलो मिल गयी. जिस पर शिवसेना ने तंज कसा.

आपको बता दे की महाराष्ट्र में भी किसी भी दल को पूर्ण बहुमत नहीं मिला। बीजेपी और शिवसेना ने गठंधन कर चुनाव लड़ा था चुनाव के नतीजे आने के बाद शिवसेना ने कहा की महाराष्ट्र में 50 – 50 वाली सरकार बनेगी यानी 5 साल शिवसेना का मुख्यमंत्री और 5 साल बीजेपी का मुख्यमंत्री। इस शर्त पर अभी तक सहमति नहीं बनती नजर आ रही.

बीजेपी और दुष्यंत चौटाला पर तंज कसते हुए शिवसेना के नेता और राजयसभा सदस्य संजय राउत ने कहा की यहाँ किसी दुष्यंत के पिता जेल में नहीं हैं, संजय राउत से जब पूछा गया कि भाजपा के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन होने के बावजूद सरकार बनाने में देरी क्यों हो रही है तो उन्होंने कहा, ‘यहां कोई दुष्यंत नहीं है जिसके पिता जेल में हों। हम धर्म और सत्य की राजनीति करते हैं। शरद पवार जी ने भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ माहौल बनाया। वह कभी भाजपा के साथ नहीं जाएंगे।’






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!