Main Menu

पूर्व BSF जवान तेजबहादुर यादव का बीजेपी पर आरोप मुझे 50 करोड़ का ऑफर दिया था , नामांकन रद्द होने के बाद तेजबहादुर यादव ने दिया बयान

पूर्व BSF जवान तेजबहादुर यादव ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहां हैं की जब वह हले निर्दल प्रत्‍याशी के तौर पर नामांकन करने के बाद जब घर गए पहुंचे तो वहां आए बीजेपी के लोगों ने 50 करोड़ का ऑफर दिया था. ऑफर देने वालों का नाम उन्‍होंने बताने से इनकार करते हुए कहा कि वे शातिर लोग हैं.

तेजबहादुर यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा की मोदी ने ही मेरी नामांकन रद्द करवाया हैं. आपको बता दे की पूर्व BSF जवान तेजबहादुर यादव ने वाराणसी से पहले निर्दलीय और उसके बाद सपा { समाजवादी पार्टी } से नामांकन किया था लेकिन चुनाव आयोग ने उनका नामांकन रद्द कर दिया. इस पर बयान देते हुए तेजबहादुर यादव ने कहा की जब मैं निर्दलीय नामांकन करके आया था तो बीजेपी वालो ने मुझे 50 करोड़ का ऑफर दिया था.

आपको बता दे की तेजबहादुर यादव उस समय सुर्खियों में आये थे जब उन्होंने ड्यूटी पर मिलने वाले खाने को लेकर सवाल उठाये थे और उस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें BSF से बर्खास्त कर दिया गया था. उसी मामले को लेकर उन पर केस विचाराधीन हैं जिसको लेकर उनका नामांकन रद्द कर दिया गया हैं.






Related News

One Comment to पूर्व BSF जवान तेजबहादुर यादव का बीजेपी पर आरोप मुझे 50 करोड़ का ऑफर दिया था , नामांकन रद्द होने के बाद तेजबहादुर यादव ने दिया बयान

  1. URL says:

    … [Trackback]

    […] There you will find 28941 more Infos: bol24.com/tej-bahadur-yadav-latest-news/ […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

shares
%d bloggers like this:
Skip to toolbar