Main Menu

तेज बहादुर यादव का नया वीडियो वायरल – 50 करोड़ दो मोदी को मरवा दूंगा , बीजेपी ने दिया ये जवाब

पूर्व BSF जवान तेजबहादुर यादव का एक और नया वीडियो सामने आया हैं जिसमे वो कहते दिखाई दे रहे हैं की 50 करोड़ रूपये दो 72 घंटे में मोदी को मरवा दूंगा. इस विडियो पर बवाल हो गया हैं.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी ने  हैं की 

‘हम एसपी कैंडिडेट तेज बहादुर यादव की बात सुनकर हैरान हैं. उन्हें समाजवादी पार्टी ने वाराणसी से टिकट दिया था. कई कारणों की वजह से उनकी उम्मीदवारी रद्द हो गई. हम टीवी पर देख सकते हैं कि कैसे वह एक ग्रुप से कह रहे हैं कि 50 करोड़ के लिए वह पीएम मोदी की हत्या करने को तैयार हैं. इस तरह की एंटी सोशल ताकतों के पीछे कांग्रेस का हाथ है. हैरान करने वाला है कि ऐसे व्यक्ति को सपा ने वाराणसी से अपना उम्मीदवार बनाया था. हम इसकी निंदा करते हैं. हम उम्मीद करते हैं कि सारी एजेंसियां इस मामले का संज्ञान लेंगी.’

<

देखिये वायरल हो रहा वीडियो 


टाइम्स नाऊ की खबर के मुताबिक तेज बहादुर ने माना है कि वीडियो में वही हैं. लेकिन साथ ही उनका ये भी कहना है कि यह उनके खिलाफ साजिश है. वीडियो दो साल पुराना है. पुराने वीडियो को फिर से वायरल किया जा रहा है. तेज बहादुर यादव का कहना है कि जबसे उन्होंने वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. उन्हें परेशान किया जा रहा है. उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है.

आपको बता दे की एक दिन पहले ही तेजबहादूर यादव का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो शराब पीते नजर आ रहे थे उसके बाद अब ये वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे वो मोदी को लेकर आपतिजनक बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर काफी सियासी बवाल शुरू हो गया हैं क्योकि समाजवादी पार्टी ने तेजबहादुर यादव को प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के खिलाफ वाराणसी से उम्मीदवार बनाया था लेकिन बाद में उनका नामांकन रद्द हो गया. नामांकन को लेकर भी तेजबहादुर यादव ने मोदी सरकार पर आरोप लगाये थे.






Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

shares
%d bloggers like this:
Skip to toolbar