Main Menu

हरियाणा का ये विधायक खुद निकल पड़ा गाँव की गलियों को सेनिटाईज करने , बोला ये मेरी जिम्मेदारी हैं

हरियाणा प्रदेश में करोना वायरस के चलते लोकडाउन लगा हैं. हरियाणा प्रदेश के गाँवों , शहरों में प्रशासन इन्फेक्शन से बचने के लिए स्प्रे कर रहा हैं. जनता के प्रतिनिधियो की जिम्मेदारी इस हालात में ज्यादा होती हैं इसे सही तोर पर निभाते हुए दिखे हरियाणा के टोहाना से विधायक देवेंदर बबली गाँव की गलियों में खुद सेनिटाइज स्प्रे करते नजर आये हैं.


देवेंदर बबली का करोना वायरस पर स्प्रे करते हुए कहना हैं की ये इलाका मेरे परिवार की तरह हैं और मेरी जिम्मेदारी बनती हैं की मैं ख्याल रखू. इससे पहले हरियाणा के महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू भी करोना वायरस रिलीफ फंड में 5 लाख रूपये दे चुके हैं और एक लाख मास्क बाट चुके हैं.


आपको बता दे की प्रदेश में फिलहाल लोकडाउन लगा हैं और प्रदेश सरकार ने करोना रिलीफ फंड जारी किया हैं जिसमे लोग सहयोग कर रहे हैं आज मुख्यमंत्री ने जानकारी देते हुए कहा की अब तक दो हजार से ज्यादा लोग एक करोड़ से ज्यादा रूपये रिलीफ फंड में सहयोग कर चुके हैं. प्रदेश सरकार करोना से जंग लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मुख्यमंत्री ने कहा की प्रदेश में 5 टेस्टिंग लैब फिलहाल काम कर रही हैं और जल्द ही 2 और टेस्टिंग लैब जांच करने लग जायेगी.






Related News

error: Content is protected !!
Don`t copy text!