Wednesday, June 20, 2018

अब आप नही देख पायेंगे – सावधान इंडिया टीवी शो – अचानक से शो बंद करने के आदेश जारी

टीवी की दुनिया का मशहूर क्राइम शो सावधान इंडिया अब आप नही देख पायेंगे क्योकि चैनल ने शो बंद करने के आदेश जारी कर दिए हैं . शो के नये एपिसोड की शूटिंग रोक दी गई हैं . देखिये ऐसा क्या हुआ जो इतना बड़ा शो अचानक से बंद हो गया ?

अब आप नही देख पायेंगे सावधान इंडिया टीवी क्राइम शो –

पहले लाइफ ओके और अब स्टार भारत पर आने वाले हिट शो सावधान इंडिया को बंद करने के आदेश जारी कर दिए गये हैं . वैसे आमतोर पर जब कोई टीवी शो बंद होता है तो उसके पीछे वजह होती हैं TRP ना मिलना मतलब शो का हिट नही होना लेकिन इस टीवी शो के मामले में ऐसा नही हैं शो बिलकुल सुपरहिट रहा और TRP भी जोरो पर रही हैं . आपको बता दे की पिछले साल लाइफ ओके चैनल को रिलोंच किया गया था और नया नाम दिया गया था स्टार भारत जिसके बाद स्टार प्रोडक्सन ने कुछ नई पोलिसी बनाई थी जिसमे खासतोर पर इस बात पर ध्यान दिया गया था की इस चैनल पर चलने वाले सभी शो गाँव और शहरी दोनों तरह के लोगो के लिए सही हो . रिपोर्ट के मुताबिक शो में क्राइम स्टोरीज को दिखाने के तरीके और इसके निष्पादन को लेकर चैनल को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था जिसके कारण शो बंद करने के आदेश दिए गये .

सावधान इंडिया शो को लेकर आ रही थी शिकायते –

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले काफी समय से सावधान इंडिया शो आलोचनाओ का शिकार हो रहा था जिसमे सच्ची घटनाओ पर आधारित कहानियों के शो में रूपान्तरण को लेकर भी काफी शिकायते सामने आई हैं . मीडिया र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक, एंटरटेनमेंट चैनल ‘स्टार भारत’ ने शो के मेकर्स को अपना फैसला सुनाते हुए आदेश दिया है कि वे इसकी शूटिंग रोक दें . अगर ऐसा हुआ तो इस शो से जुडे सभी लोग एक दम से बेरोजगार हो जाएंगे बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह इस शो को होस्‍ट करते हैं .

शो को लेकर जनता की क्या हैं राय –

जब से सावधान इंडिया शो बंद होने की खबरे सामने आई हैं सोशल मीडिया पर शो देखने वाले लोगो की प्रतिकिर्या भी सामने आ गयी हैं लेकिन शो देखने वाले लोगो के दो रूप देखने को मिल रहे हैं जिनमे कुछ लोगो का कहना हैं शो गलत बंद कर दिया ये समाज की ह्किकित दिखाता था . जबकि दुसरे पक्ष का कहना हैं की इस शो में क्राइम शो से ज्यादा नकली और अश्लील कहनिया दिखाई जाने लगी थी . इस प्रकार तमाम प्रतिकिर्या फ़िलहाल सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं .

इस शो के बंद होने के बारे में आपकी क्या प्रतिकिर्या हैं नीचे कमेन्ट करके जरुर बताये 

 

 

 






Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares
%d bloggers like this:
Skip to toolbar