Wednesday, June 20, 2018

रोहतक की वृति शर्मा बनी फ्लाइट लेफ्टिनेंट – देश सेवा के लिए छोड़ी विदेश की नोकरी

हरियाणा की बेटिया पुरे देश का मान बढा रही हैं ऐसी ही एक होनहार बेटी जो जापान की एक बड़ी कम्पनी में इंजीनियर के पद पर तैनात थी लेकिन देश के सेवा का जज्बा उसे देश में ले आया . यहा आकर एसएसबी की परीक्षा दी और तीसरे चांस में फतह हासिल कर ली . अब इंजीनियर से लेफ्टिनेंट बन गई

रोहतक की बेटी बनी फ्लाइट लेफ्टिनेंट –

रोहतक की वृति शर्मा ने अपनी मेहनत और लगन से फ्लाइट लेफ्टिनेंट का पद हासिल कर ये साबित कर दिया हैं की हरियाणा की बेटिया किसी से कम नही हैं . आपको बता दे की वृति जापान की एक बड़ी कम्पनी में इंजीनियर के पद पर तैनात थी लेकिन देश प्रेम और देश सेवा उन्हें भारतवर्ष ले आई . यहा आकर उसे एसएसबी किलियर किया . वो चेन्नई की ऑफिसर ट्रेनिंग एकेडमी से पास आउट हुई हैं .

देश के लिए इंजीनियर से लेफ्टिनेंट बन गई –

आपको बता दे की वृति शर्मा जापान की एक बड़ी कम्पनी में तैनात थी लेकिन देश सेवा के लिये वह वापिस देश आ गई और अपना सपना पूरा करने के लिए खूब मेहनत की और उसी मेहनत के चलते आज वो एक बड़े पद को हासिल कर पाई हैं . अभी ज्वाइनिंग के बाद उसे जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में पोस्टिंग मिली हैं . वैसे मूल रूप से वृति झज्जर जिले  के बेरी की रहने वाली हैं लेकिन उसका पालन पोषण रोहतक में हुआ हैं . उसके पिता बैंक में मेनेजर हैं और माँ मनोचिकत्सक हैं .

 






Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares
%d bloggers like this:
Skip to toolbar